Image may contain: 3 people, people standing and text

Politics Jokes In Hindi

राहुल – यार केजरीवाल कोई जोक भेज।
केजरीवाल – टाइम नहीं हैं मेरे पास फिर से C M बनने की तैयारी कर रहा हूँ।
राहुल – चल एक और भेज।

पत्रकार – राहुल जी जीत का सपना पूरा ना होने पर आपकी आगे रणनीति क्या है।
राहुल जी – सीधी सी बात है अब सपना को ही लेकर आयेंगे। सपने उसने भी बहुत दिखाए।

पत्रकार – राहुल जी नीलकंठ के भक्त है। इसका सबूत जनता ने माँगा तो
दिगविजय जी क्या करेंगे राहुल।
दिग्गी राजा – जहर पीके गला नीला कर दिखाएंगे। बीजेपी की तरह थोड़े ना हैं।


Husband-Wife Jokes In Hindi

Wife – तुम्हारे इस नरक में तुम्हारी गुलामी करते – करते मैं तंग आ गई।
लगता है पिछले जन्म में मैंने बहुत बुरे कर्म किये होंगे।
Husband – तो अब तो अच्छे कर लो। मायके जाओ और मेरे घर को स्वर्ग बनाओ।

पति – अरे ओ मेरे चौदहवी के चाँद आज अमावस्या हो गई। क्या लक्ष्मी जी की
पूजा भी मोबाइल में ही करेगी?
पत्नी – अरे कल रूप चौदस को मोबाइल फेस लॉक कर दिया
आज खुल ही नहीं रहा, पार्लर भी बंद है।
पति – हाय रे मेकअप !